Top News
Next Story
NewsPoint

गंगा तिगरी मेला के लिये 15 अक्टूबर तक खेतों को खाली करा दिया जाए

Send Push

Jagruk Youth News,  Amroha, 27 September 2024,अमरोहा।  जिलाधिकारी निधि गुप्ता वत्स जी की अध्यक्षता में कलक्ट्रेट सभागार में आगामी गंगा तिगरी मेला 2024 के आयोजन के संबंध में बैठक आयोजित की गई । इस अवसर पर जिलाधिकारी ने सभी विभागों से एक-एक करके तैयारियों की जानकारी लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने उप जिला अधिकारी धनौरा को निर्देशित करते हुए कहा कि 15 अक्टूबर तक खेतों को खाली करा दिया जाए ।

जिलाधिकारी ने सभी विभागों को निर्देशित करते हुए कहा कि  जिस विभाग को जो टेंडर करना है वह टेंडर प्रक्रिया 15 तक अक्टूबर तक पूर्ण कर ले और 16 अक्टूबर से कार्य प्रारंभ कर 30 अक्टूबर तक पूरी तैयारी कर लें । कहा की टाइमलाइन का सभी अधिकारी विशेष ध्यान रखें सभी जो काम कराए जाने हैं वह समय से पूरा हो जाए ठेकेदार चिन्हित कर लें। जिला अधिकारी ने कहा कि मेला में नेटवर्क की बड़ी समस्या रहती है जिससे मोबाइल में बात नहीं हो पाती है इसके लिए अपर जिलाधिकारी न्यायिक वाई-फाई की व्यवस्था भी करें ।

जिलाधिकारी ने कहा कि अगली बैठक तिगरी में होगी सभी अधिकारी अपनी तैयारी कर लें । जिलाधिकारी ने कहा कि मेला में रोड , प्रकाश घाट वरिकेडिंग की अच्छी व्यवस्था होनी चाहिए । कहा की रोड चौड़ी हों मेला में प्रारंभ से और अंत तक प्रकाश की अच्छी व्यवस्था हो। स्वच्छता का विशेष ध्यान रखा जाए शौचालय पर्याप्त संख्या में बनाया जाए , मेला में पानी की अच्छी व्यवस्था हो अधिक से अधिक नलों की व्यवस्था करें। कहा कि घाट अच्छे बनाए जाने चाहिए घाटों की संख्या भी पर्याप्त हो।


   बैठक के अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी अश्वनी कुमार मिश्र  अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व बृजेश त्रिपाठी, अपर जिलाधिकारी न्यायिक माया शंकर यादव, परियोजना निदेशक अमरेंद्र प्रताप सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे।


Written By Rohit Kumar journalist

यह भी पढ़ें-  PM Kisan Yojana: केंद्र सरकार ने कर दिया 18 वीं किस्त का एलान Special Trains for Diwali : दिवाली के लिए चलेंगी स्पेशल ट्रेने, चेक करें शेड्यूल Shani Gochar: नवरात्रि में 7 राशियां होंगी मालामाल, 27 दिसंबर तक मौज ही मौज Samsung Galaxy M55s 5G सस्ते में लॉन्च किया 50MP सेल्फी कैमरे वाला धांसू फोन aaj ki raat आइटम सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now